बोल्ड कपड़ों की क्वीन है निया शर्मा, फैशन के मामले में करती हैं बड़े बड़ों को फेल

0
498

स्टाइल के मामले में बड़े बड़ों को टक्कर देने वाली ‘खतरों की खिलाड़ी’ निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। निया टेलीविजन की दुनिया का एक ऐसा सितारा बन चुकी हैं जो अपने ड्रेसिंग सेन्स की वजह से हमेशा ही सुर्खियों रहती हैं। यहां तक की उन्हें एशिया की तीसरी सेक्सी महिला के नाम से भी जाना जाता है।

ADVT

‘एक हजारों में मेरी बहना’ सीरियल से टेलीविजन की फेवरेट छोटी बहन के किरदार से निया ने लोगों के दिलों में अपनी खास छाप छोड़ी। इसके बाद ‘जमाई राजा’ की रानी बनकर सीरियल की दुनिया में बेहतरीन मुकाम हासिल किया।

निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। चाहे अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर पार्टी निया जहां भी जाती हैं अपनी बोल्ड ड्रेसेज की वजह से सुर्खियों में छाईं रहती हैं।  या इस समय रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 8 में नजर आ रही हैं। हालांकि ये शो अपने आखिरी मुकाम तक पहुंच चुका है। इस शो में निया ने एक से बढ़कर एक स्टंट करके लोगों को चौंका दिया है। निया को ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेसेज पहनना ही पसंद है। हालांकि वो कई बार अपनी ड्रेसेज की वजह से ट्रोल भी हो चुकीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here