कपिल मिश्रा को तगड़ा जवाब देंगे केजरीवाल? स्वास्थ्य विभाग ने तैयार की रिपोर्ट

0
191

दिल्ली के सरकारी अस्पतालों में दवाओं के भंडारण को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जल्द पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के गंभीर आरोपों का जवाब दे सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने इसकी तैयारी की है। सूत्रों ने दावा किया कि उनके पास 250 पन्नों की रिपोर्ट पहुंच गई है, जिसमें दिल्ली के सरकारी अस्पताल, डिस्पेंसरी और वेयर हाउस तक की जानकारी है।

ADVT

तीन वर्षों के दौरान सरकार ने कितनी दवाओं की खरीद की, इसकी डिटेल भी सीएम तक पहुंचाई गई है। सूत्रों का मानना है कि केजरीवाल जल्द इस रिपोर्ट को सार्वजनिक कर सकते हैं।
उधर, स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निर्देश मिलने के बाद दो सप्ताह से विभागीय टीम दवाओं के भंडारण को लेकर काम कर रही थी। टीम ने वेयर हाउसों का निरीक्षण करने के बाद पिछले दिनों रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को दी।

एक सीनियर ऑफिसर ने बताया, ‘रिपोर्ट मिलने के बाद दवाओं की वर्तमान स्थिति को ऑनलाइन लिंक से जोड़ा गया है। वहीं, 250 पन्नों की रिपोर्ट सीएम केजरीवाल को भेजी गई है। ज्यादातर अस्पतालों और डिस्पेंसरियों में दवाओं के भंडारण का दावा भी किया गया है। कुछ दवाओं का स्टॉक वेयर हाउस में है, जहां से इन्हें अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here