दूसरे टेस्ट में कट सकता है धवन का पत्ता, ये खिलाड़ी होगा टीम में शामिल

0
124

नई दिल्ली| भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच अफ्रीका की सरजमी पर सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन में दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी 2018 को खेला जाएगा। भारतीय टीम अपने ओपनर शिखर धवन को लेकर कुछ खास खुश नजर नही आ रही है। एक मीडिया चैनल के मुताबिक पता चला है कि भारतीय टीम दूसरे टेस्ट में शिखर की जगह पर केएल राहुल को मौका दे रही है।

ADVT

इस वजह से हो सकते हैं धवन टीम से बाहर

भारतीय टीम में इस बार धवन की जगह ओपनिंग में केएल राहुल खेलेंगे क्योंकि केपटाउन के पहले मैच में धवन का बल्ला ठीक से नही बोल पाया। धवन ने अपनी दो पारियोें के खराब प्रदर्शन से मात्र 32 रन बनाए। इसी के साथ धवन अपनी खराब फिल्डिंग से भी क्रिकेट फैंस के निशाने पर आए। उन्होंने महाराज का कैच छोड़ा जो कि तब जब महाराज ने अपना खाता ही नही खोला था। उसके बाद महाराज ने एक छक्का और 2 चौकों की मदद से 47 गेंदों पर 35 रन बनाए जो टीम इंडिया पर काफी भारी पड़े।

टेस्ट क्रिकेट में राहुल फाॅर्म में हैं

अगर बात की जाए राहुल के टेस्ट की तो उनका टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है। मुरली विजय की टीम में वापसी के बाद केएल राहुल को टीम से बाहर कर दिया गया था। राहुल टेस्ट क्रिकेट में अपनी पूरी टेकनीक के साथ खेलते हैं। राहुल ने अभी तक 4 शतको और 10 अर्धशतको के साथ 21 टेस्ट मैचों की 33 पारियों में 44.62 की एवरेज से 1428 रन बनाए हैं। राहुल को ऑफ स्टंप पता है और वो बॉलें छोड़ने में माहिर हैं। इसी के साथ वो टेस्ट में धवन से अच्छा खेलते दिखाई देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here