कश्मीर घाटी में निर्दोष लोगों की हत्यायें रोके केन्द्र सरकार : मायावती

0
157

लखनऊ, कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की घटनाओं पर चिंता जताते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से दहशत का माहौल जल्द खत्म करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

ADVT

उन्होनेकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना पीड़ित होने पर भी संवेदना जताते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

सुश्री मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया “ जम्मू-कश्मीर में आये दिन निर्दोष लोगों की हत्यायें हो रही हैं। अभी हाल ही में वहाँ राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दुःखद व चिन्तनीय भी। इससे वहाँ दहशत का वातावरण व्याप्त है। केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह माँग। ”

एक अन्य ट्वीट में उन्होने कहा “ कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी, जिनके कोरोना से पीड़ित हो जाने की ख़बर है, उनके अति-शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कुदरत से कामना।”

गौरतलब है कि हाल के दिनो में कश्मीर घाटी में धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाकर हत्या किये जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। गुरूवार को सुबह एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गयी जबकि शाम को एक प्रवासी श्रमिक को गोली मारी गयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here