बिहार की पहली BSE लिस्टेड स्टार्टअप कंपनी Niks Technology Ltd ने अपने इन्वेस्टर्स को दो महीने में दिया 10% का रिटर्न

0
294

बिहार की सबसे पहली BSE लिस्टेड स्टार्टअप कंपनी Niks Technology Ltd ने एक और परचम लहराया है। जहाँ लॉकडाउन में व्यवसाय की रफ़्तार धीमी होती नज़र आ रही थी वहीं Niks Technology Ltd. ने बेहतरीन काम करके स्टार्टअप की दुनिया में खुद को शिखर पर पहुंचा दिया है।

ADVT

Niks Technology Ltd डिजिटल मार्केटिंग से लेकर आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस जैसी तकनीक को बिहार जैसे राज्य में बड़ी बेबाकी से लोगों के सामने ला रही है और बैंगलोर जैसे शहरों के तर्ज पर ही पटना को भी IT हब बनाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। कंपनी को कई इन्वेस्टर्स ने प्रोत्साहित किया और इस स्टार्टअप के प्लान पर भरोसा दिखाया।

Price 201 से शुरू होकर 220.50 तक पहुँच गयी Niks Technology Ltd

नतीजतन, आज उन सभी इन्वेस्टर्स को उनके भरोसे पर खरा उतर कर दिखाया है Niks Technology Ltd ने। लिस्टिंग के महज़ दो महीने के अन्दर ही पूरी टीम ने अपनी मेहनत और लगन के साथ काम करके अपने इन्वेस्टर्स को 10% का रिटर्न दिया है। लिस्टिंग के वक़्त Price 201 से शुरू हुई कंपनी आज 220.50 तक पहुँच गयी है। वाकई में लॉकडाउन के दौर में भी ऐसा बेहतरीन काम करके Niks Technology Ltd ने एक इतिहास रच दिया है।

बिहार में आईटी सेक्टर की दिग्गज कंपनी है Niks Technology Ltd 

आपको बता दें कि Niks Technology Ltd एक IT स्टार्टअप कंपनी है जो डिजिटल मार्केटिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और वेबसाइट डेवलपमेंट जैसे कई IT टेक्नोलॉजी की मदद से अपने कस्टमर्स को बिजनेस में ग्रोथ दिलाती है और IT फील्ड में अपना करियर बनाने वालों के लिए भी अलग-अलग कोर्स उपलब्ध करवाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here